| December 6, 2022

Scroll to top

Top

No Comments

बिहार की बेटी स्वस्ति नित्या कलर्स टीवी के झलक दिखला जा में

बिहार की बेटी स्वस्ति नित्या कलर्स टीवी के झलक दिखला जा में
0 Flares Twitter 0 Facebook 0 Pin It Share 0 0 Flares ×

बिहार की बेटी स्वस्ति नित्या कलर्स टीवी के झलक दिखला जा में वाइल्डकार्ड से आई है! स्वस्ति के साथ 4 और बच्चो को प्रवेश मिला है, ये बच्चे है सिद्धार्थ निगम, स्पंदन चतुर्वेदी, तेरिया मगर और ग्रेसी गोस्वामी! ये सभी बच्चे अपने छोटे परदे पे अपने काम के कारण बहुत प्रसिद्ध है! अपनी स्वस्ति नित्या ने ZEE TV का इंडिया’स बेस्ट ड्रामेबाज़ सीजन २ जीता था! स्वस्ति नित्या भागलपुर की है! सिद्धार्थ निगम ने Colors Tv के सीरियल चक्रवर्तीन अशोक सम्राट में अशोक के बचपन का रोल कर के प्रशिद्धि पाई है, सिद्धार्थ ने धूम-3 में आमिर खान के बचपन का रोल भी किया था! स्पंदन चतुर्वेदी ने Colors Tv के सीरियल उड़ान में चकोर के बचपन का रोल किया है, उसने अपने इस रोल के लिए के अवार्ड भी जीते है जिसमे ज़ी गोल्ड अवार्ड फॉर बेस्ट चाइल्ड एक्टर भी शामिल है! नेपाल की तेरिया मगर ने  Zee Tv डांस शो  डांस इंडिया  डांस  लिटिल मास्टर्स 2014 में जीत था! ग्रेसी गोस्वामी ने Colors TV के सीरियल बालिका वधु में  निम्बोली के रोल कर के सब का दिल जीत लिया था!

biahri-angel-swasti-nitya-at-jhalak-dikhhla-jaa-season-9

All image credit to colors TV

अब ये पाँचो बाल कलाकार 5 बड़े कलाकार को टक्कर देगे जो की 14 कलाकारों में कड़ी टक्कर के बाद चुने गए है!

Swasti Nitya at Jhalak Dikhhla Jaa

स्वस्ति नित्या ने अपने पार्टनर प्रीतजोत के साथ “धूम ताना ताना” गाने पे डांस किया! सिद्धार्थ निगम ने अपने पार्टनर वैष्णवी के साथ सुल्तान के टाइटल सांग पे डांस किया! स्पंदन चतुर्वेदी ने अपने पार्टनर हार्दिक के साथ “चीटियां कलैया बे” गाने पे डांस किया! तेरिया मगर ने अपने पार्टनरआर्यन के साथ “नगाड़ा संग ढोल बाजे” गाने पे डांस किया! ग्रेसी गोस्वामी ने अपने पार्टनर सचिन के साथ “मैं घनी बावरी हो गयी” गाने पे डांस किया!

teriya-magar

अपने पहले परफॉरमेंस में सभी बच्चो ने सभी का दिल जीत लिया! झलक दिखला जा के जजो ने स्वस्ति नित्या के परफॉरमेंस को पावर पैक परफॉरमेंस करार दिया!

Your Comments