| December 6, 2022

Scroll to top

Top

No Comments

भोजपुरी सिंगर कल्पना बीजेपी में शामिल हुई

भोजपुरी सिंगर कल्पना बीजेपी में शामिल हुई
0 Flares Twitter 0 Facebook 0 Pin It Share 0 0 Flares ×

भोजपुरी और असमी की प्रख्यात गायिका कल्पना पटवारी ने पटना में आयोजित बीजेपी के कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय, रवि शंकर प्रसाद, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आदि नेताओं की मौजूदगी में कल्पना ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी की सदस्यता ग्रहण पर अमित शाह ने उनका पार्टी में स्वागत किया।

कल्पना पटवारी ने राजनीतिक मंचों से हमेशा अपने को दूर रखा । कल्पना पटवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों ने उन्हें राजनीति में आने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सोच देश को दुनिया मे सबसे आगे ले जाने की है। कल्पना ने कहा कि एक कार्यकर्ता होने के नाते वह अपनी कला से बीजेपी के हित मे काम करेंगी।

इससे पहले भी कई भोजपुरी सितारे बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे दो बड़े दिग्गज पहले से ही बीजेपी के सदस्य हैं।मनोज तिवारी ने अपने राजनैतिक पारी के शुरुआत समाजवादी पार्टी के टिकट पे योगी आदित्यनाथ के खिलाफ 2019 के लोक सभा चुनाव में गोरखपुर से की थी, तो रवि किशन भी 2014 के लोक सभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पे जौनपुर से लड़ चुके है, दो को हो हार का सामना करना पारा था। मनोज तिवारी तो दिल्ली से लोकसभा सांसद होने के साथ-साथ दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भी हैं। इनके अलाला भोजपुरी के सबसे प्रशिद्ध गीतकार विनय बिहारी भी बीजेपी में है, विनय बिहारी बिहार के लौरिया से विधानसभा के सदस्य हैं।

Your Comments