Image Image Image Image Image Image Image Image Image Image

| October 19, 2017

Scroll to top

Top

No Comments

जय श्री राम का नारा लगाने वाले मुस्लिम मंत्री पे फतवा जारी

जय श्री राम का नारा लगाने वाले मुस्लिम मंत्री पे फतवा जारी
0 Flares Twitter 0 Facebook 0 Google+ 0 Pin It Share 0 StumbleUpon 0 0 Flares ×

नितीश सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण के मंत्री फिरोज अहमद के खिलाफ इमारत शरिया के मुफ़्ती सोहेल कासमी ने फतवा जारी किया है, मुफ़्ती ने कहा की फिरोज अहमद को इस्लाम से बाहर किया जा रहा है साथ ही फिरोज अहमद का निकाह भी ख़तम कर दी गए है! मुफ़्ती सोहेल कासमी ने कहा की मंत्री ने सियासत के लिए ईमान बेचा है!

फिरोज अहमद ने नितीश कुमार के विश्वास मत हासिल करने के बाद जय श्री राम के नारे लगाए थे, और कहा था की समाज के कल्याण के लिए लिए अगर हज़ार बार जय श्री राम बोलना परे तो बोलूंगा! मैं जैसे राम को पूजता हु वैसे ही रहीम को भी पूजता हु!

फतवा के बाद फिरोज अहमद ने कहा आपसी मोहबत का पैगाम देने के लिए ये नारा लगाया था, उन्होंने फतवा को मानने से इंकार कर दिया, उन्होंने ये भी कहा की हर धर्म के नेता मज़ार पे जाते है! 11 करोड़ जनता की भले केलिए मैं नारा लगता रहूँगा, मैं नहीं मेरा काम बोलेगा!

स्वस्थ मंत्री मंगल पांडे में JDU नेता नीरज सिंह ने फतवा को नाजायज बताया है! नीरज सिंह ने कहा की ये हमारे देश की परम्परा है की राम और रहीम का नाम साथ लिया जाये! मंगल पांडे ने कहा की बिहार की 11 करोड़ और देश की 120 करोड़ जनता फिरोज अहमद के साथ है!

Your Comments