| April 24, 2024

Scroll to top

Top

No Comments

बिहार ने 350 वें प्रकाशोत्सव में आये श्रद्धालुओं का दिल जीता

बिहार ने 350 वें प्रकाशोत्सव में आये श्रद्धालुओं का दिल जीता

350 वें प्रकाशोत्सव में आये श्रद्धालु पटना में श्रद्धालुओं की मेजबानी कभी भी नहीं भूलेगे! जितने भी श्रद्धालु प्रकाशोत्सव में आये यहाँ की व्यवस्था देख कर तारीफ़ करने से नही चुके, चाहे हो आम आदमी हो या राजनेता सब ने बिहार सरकार के इस मेजबानी की तारीफ़ की! पंजाब के मुख्यमंत्री श्री प्रकाश सिंह बादल ने तारीफ करते हुए कहा की जिस तरह से यह आयोजन हुआ है, इस तरह तो हम पंजाब में भी नहीं कर पाते! प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भी इस आयोजन की तारीफ की! जो कोई भी इस आयोजन में शामिल हुआ इसकी तारीफ़ किए बिना नहीं रहा पाया!

guraudwara-gandhimaidan

श्रद्धालुओं के लिए गाँधी मैदान और बाइपास में टेंट सिटी बनाया गया था! जहा पे उनके ठहरने के लिए उचित व्यवस्था की गई थी! तख्त श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब गुरुद्वारा को रंग बिरंगे प्रकाश से सजाया गया था! गाँधी मैदान में अस्थाई गुरूद्वारा बनाया गया जिसे रंग बिरंगे रौशनी से सजाया गया था! जहा पे के रंग बिरंगे कार्यक्रम भी आयोजित किये गए थे! श्रद्धालुओं के ठहरने, यातायात और खाने पीने के लिए जो व्यवस्था उचित व्यवस्था की गई थी , जिसे हर श्रद्धालुओं अपने साथ अच्छी याद के रूप में ले के यहाँ से जा रहे है!

modi-at-350-prakash-parv

इस सफलतापूर्वक आयोजन में सबसे बड़ा हाथ बिहार के मुख्यमंत्री श्री नितीश कुमार जी का है, जिन्होंने लगातार इस आयोजन से जुड़े हर कार्यक्रम पे अपनी नज़र बनाये हुए थे! निश्चित ही इस आयोजन को बाद बिहार में आने बाले सैलानियों की संख्या बढ़ेगी, जिससे बिहार के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा!

Your Comments

Submit a Comment