Image Image Image Image Image Image Image Image Image Image

| August 20, 2017

Scroll to top

Top

No Comments

नितीश कुमार ने कहा, कुछ बिहारी ही बिहार की छवि बिगाड़ते है

नितीश कुमार ने कहा, कुछ बिहारी ही बिहार की छवि बिगाड़ते है
0 Flares Twitter 0 Facebook 0 Google+ 0 Pin It Share 0 StumbleUpon 0 0 Flares ×

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के कहा की 350 वें प्रकाशोत्सव के सफल आयोजन से जिस तरह बिहार की तारीफ हो रही है ये बात कुछ लोगो को अच्छी नहीं लग रही है! नितीश कुमार ने भाजपा नेता सुशील मोदी पर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सभी प्रकाश पर्व के भव्य आयोजन की तारीफ कर रहे और कुछ लोग जमीन पर बैठने का मसला उठा रहे हैं। नीतीश ने प्रकाशोत्सव के मंच पर पीएम मोदी से की गई बातचीत पर जवाब दिया कि उनसे सामाजिक बातें हुई, राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।

नीतीश ने कहा कि गांधी मैदान में बैठने की व्यवस्था सिख समाज के परंपरा के अनुसार गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने की थी और पीएम के साथ मंच पर कौन बैठेगा यह राज्य सरकार तय नहीं करती। बेवजह इस मामले को तूल दिया जा रहा है और भ्रम फैलाने की तैयारी की जा रही है। जमीन पर बैठने का मसला उठा रहे लोगो से नीतीश ने कहा की मैं उन लोगो से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हु कि अपने स्वभाव में बदलाव लाएं। उन्होंने कहा कि लालू यादव को जमीन पर बैठेने से कोई दिक्कत नहीं थी, जब उन्हें कोई प्रॉब्लेम नहीं तो लोग क्यों परेशान हो रहे, समझ नहीं आ रहा।

नितीश कुमार ने ये भी कहा की बिहार सरकार ने अपने संसाधनों की बदौलत आयोजन किया, इस काम के लिए राज्य सरकार सालो से लगी थी! जब केंद्र ने उप सरकार की तो के लिए बिहार सरकार ने मदद के लिए पत्र लिखा था, जब नद की सरकार बानी तब भी पत्र लिखा था पर केंद्र सरकार से कोई मदद नहीं मिली! बिहार सरकार ने अपने संसाधनों का उपयोग कर के श्रद्धालुओं आने वाले के लिए हर उचित व्यवथा की ताकि उन्हें कोई परेशानी न हो! प्रकाशोत्सव में आये श्रद्धालु पटना में हुई मेजबानी की तारीफ करने से नहीं चुके! श्रद्धालु इस प्रकार मिले प्यार को कभी भी नहीं भूलेगे!

Your Comments