| May 30, 2024

Scroll to top

Top

No Comments

लालू प्रसाद के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

लालू प्रसाद के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

आयकर विभाग  ने लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानों पर आज सुबह छापेमारी की । इनकम टैक्स सुबह 8.30 बजे से ही छापेमारी कर रही है। आयकर विभाग  ने लालू यादव के  दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी की प्रॉपर्टी भी पर भी छापा मारा है।  लालू यादव के  दोनों  बेटों, तेजस्वी और  और तेजप्रताप  के साथ उनके दामाद और उनके पार्टी के एक सांसद प्रेमचंद गुप्ता के बेटों के घर पर भी छापेमारी जारी है।

दिल्ली-एनसीआर समेत कुल 22 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। लालू यादव के एक हजार करोड़ की संपत्ति का विवाद गहराने के बाद यह छापेमारी की जा रही है। दिल्ली के घिटोरनी स्थित शकुंतला फार्म पर भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है।शकुंतला फार्म प्रेमचंद गुप्ता के नाम पर है और शकुंतला फार्म में  लालू का परिवार रहता है।इसके अलावा बिजवासन, सैनिक फार्म की प्रॉपर्टी और गुरुग्राम में भी है प्रॉपर्टी।

भाजपा नेता सुशील मोदी लगातार लालू प्रसाद यादव की अवैध संपत्ति को लेकर खुलासे करते रहे हैं और इस मामले में उन्होंने करीब 40 दस्तावेज पेश किए थे। कल नीतीश कुमार ने भी कहा था कि अगर इस मामले में विपक्ष के पास कोई प्रूफ है तो वो जांच करा ले। आयकर विभाग की छापेमारी के बाद बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

 

Your Comments

Submit a Comment