| February 21, 2024

Scroll to top

Top

No Comments

जब कोई आप पे आरोप लगाए तब आऱोप बेबुनियाद हो जाते है

जब कोई आप पे आरोप लगाए तब आऱोप बेबुनियाद हो जाते है

कल तक अरविन्द केजरीवाल के मंत्रिमंडल में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल पे बेहद गंभीर आरोप लगाए है, कपिल मिश्रा ने आज सुबह महात्मा गाँधी की समाधी राज घाट पे गए उसके बाद राज घाट की गेट पे मीडिया से बात करते हुए कहा की अरविन्द केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से मेरे सामने 2 करोड़ रूपये लिए! साथ ही अपील मिश्रा ने भी कहा की सत्येंद्र जैन ने अरविन्द केजरीवाल के रिस्तेदारो के लिए 50 करोड़ की डील करवाई थी! कल ही कपिल मिश्रा को अरविन्द केजरीवाल ने अपने मंत्रिमंडल से हटाया था!

कपिल मिश्रा के आरोप के बाद आप के नेताओ की बैठक हुए उसके बाद मनीष सिसोदिया मीडिया के सामने आये और कपिल मिश्रा के आरोप को बेबुनियाद बताया! खुद आरोप लगा के दुसरो का इस्तीफा मांगने वाले अरविन्द केजरीवाल मीडिया के सामने नहीं आये! कपिल मिश्रा ने अपनी बात दिल्ली के उप राज्यपाल के सामने भी अपनी बात रख दी है, कपिल CBI  के सामने भी अपनी बात रखने को तैयार है!

कपिल मिश्रा के आरोप के बाद कांग्रेस और बीजेपी ने भी अरविन्द केजरीवाल के हमला करना सुरु कर दिया है! दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा की कपिल आरोप नहीं लगा रहे, कपिल ने गवाही दी है!  मनोज तिवारी ने कहा की आज दिल्ली वालो के लिए काला दिन है! मनोज तिवारी ने इस्तीफा देने की मांग की! कांग्रेस नेता अजय माकन ने नैतिकता के आधार पे इस्तीफा देने की मांग की है! अरविन्द केजरीवाल अपने ऊपर लगे आरोप पे चुप है!

 

 

 

Your Comments

Submit a Comment