| February 21, 2024

Scroll to top

Top

No Comments

बिहार दिवस के समाहरोह में नहीं पहुचे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

बिहार दिवस के समाहरोह में नहीं पहुचे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

पटना के ऐतिहासिक गाँधी मैदान में के कल दिन दिनों तक चलने बाले बिहार दिवस का शुभारम्भ किया गया! पर सूबे के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनका पूरा परिवार इस समाहरोह से दूर रहा! कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार दिवस का विधिवत उदघाटन किया। उद्धाटन के समय मंच पर उनके साथ बिहार के शिक्षामंत्री सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे, लेकिन राजद अध्यक्ष लालू यादव का परिवार कोई भी सदस्य वहाँ मौजूद नहीं था!तेजस्वी के नजदीकी लोगों का कहना है कि उनका स्वस्थ्य ठीक नहीं होने के कारण वे इस समारोह में शामिल नहीं हुए, हालांकि जब यह कार्यक्रम चल रहा था उस समय ट्विटर पर तेजस्वी काफी सक्रिय थे। कल सोशल मीडिया पे बिहारवासी एक दूसरे को बधाई देते दिखे, #Bihar Diwas ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शामिल रहा। पिछले साल भी तेजस्वी और तेजप्रताप ने बिहार दिवस के कार्यक्रम से खुद को अलग रखा था।

बिहार दिवस कार्यक्रम में तेजस्वी और तेजप्रताप की गैरमौजूदगी को लेकर शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी का कहना है तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम में शिरकत करने में असहमति जताई थी, और उन्हें मैंने खुद निमंत्रण पत्र दिया था। अशोक चौधरी ने माना कि तेजस्वी यादव का नाम कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र पर नहीं था, लेकिन यह परिपाटी एनडीए के कार्यकाल से ही चली आ रही है। गौरतलब है कि पिछले साल भी दोनों भाइयों ने बिहार दिवस के कार्यक्रम से खुद को अलग रखा था।

बिहार दिवस कार्यक्रम में आये दर्शको के यहाँ के कार्यक्रम का खूब आनद उठाया! बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान के गानों पे खूब झूमे और वहाँ पे लगे स्टोल से बिहारी खानों के स्वाद का खूब मज़ा लिया !

Your Comments

Submit a Comment