| December 8, 2022

Scroll to top

Top

No Comments

फॉलोवर की नाराजगी के कारन रानी चटर्जी ने ममता बनर्जी का चुनाव प्रचार नहीं किया

फॉलोवर की नाराजगी के कारन रानी चटर्जी ने ममता बनर्जी का चुनाव प्रचार नहीं किया
0 Flares Twitter 0 Facebook 0 Pin It Share 0 0 Flares ×

हुआ ये की भोजपुरी सिनेमा की सुपर स्टार रानी चटर्जी ने कल अपनी एक फोटो फेसबुक पे शेयर की थी जिस्मे उन्होंने लिखा था की, ” चलो अब देश के लिए कुछ काम किया जाए, आज ममता बनर्जी के कम्पैन के लिए कोलकाता में”!

 

Rani chatterjee- going for election campaign

इस पोस्ट के बाद कुछ लोगो ने उनसे अपनी नारजगी जाहिर की, कुछ ने तो उन्हें उनफ़ोल्लो करने की भी बात लिखी। इसके बाद रानी चटर्जी में अपने पोस्ट में कमेंट किया, ” नाराज क्यों है आप सब कभी कभी दोस्ती के लिए कुछ करना पड़ता है ….मैं देश की नागरिक हु ..और दिल से कामना करती हु देश अच्छे नेता के हाथ में ही जाए …मैं आप सभी के साथ हु…पर कभी कभी दोस्ती निभानी पड़ती है …..धन्यवाद”!

 

इस कमेंट के बाद भी यूजर नहीं रुके, एक यूजर मयूर राय चौकीदार ने लिखा ” दोस्ती देश से बढ़कर नही होती”!  उपेंद्र कुमार गुप्ता ने लिखा ” रानी चटर्जी, देश को अच्छे नेता के हाथ में देने का ये तरीक़ा है, अगर आप सही माइने में अच्छे दोस्त हैं तो सपोर्ट न करे बल्कि दोस्त को समझाए की ग़लत करना बंद करे ।

इसके बाद रानी चटर्जी ने फिर एक पोस्ट डाला जिसमे उन्होंने लिखा की अब ओ ममता बनर्जी का चुनाव प्रचार नहीं कर रही है, और यूजर की नाराजगी के लिए माफ़ी भी मांगी। इसके बाद लोगो ने रानी चटर्जी की तारीफ सुरु कर दी!

 

Rani chatterjee- now no election campaign

पोस्ट पसंद आये तो लाइक और शेयर जरूर करे

Your Comments