| December 9, 2022

Scroll to top

Top

No Comments

अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर के बाद नितीश को BJP का एक और बड़ा झटका

अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर के बाद नितीश को BJP का एक और बड़ा झटका
0 Flares Twitter 0 Facebook 0 Pin It Share 0 0 Flares ×

जहाँ नितीश कुमार 2024 में नरेंद्र मोदी को हारने के लिए विपक्ष के एक जुट करने में लगे है। वही दूसरी ओर JDU के विधायक और नेताओ का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला रुक नहीं रहा है।

भारतीय जनता पार्टी ने नीतीश कुमार को एक बड़ा झटका दिया है। BJP ने JDU के दमन और दीव इकाई के सभी नेताओं को पार्टी में शामिल कर लिया। 15 जिला पंचायत सदस्यों ने भी सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

भाजपा ने ट्वीट कर लिखा कि JDU के दमन और दीव में 17 में से 15 जिला पंचायत सदस्य और पूरी इकाई ने BJP ज्वाइन कर लिया है। साथ ही यह भी लिखा कि इन नेताओं ने नीतीश कुमार के खिलाफ भाजपा को चुना है क्योंकि बिहार के विकास को गति देने वाली बीजेपी का साथ छोड़कर नीतीश कुमार ने बाहुबलियों का दामन थामा है।

बीजेपी से अलग होने के बाद जेडीयू को लगातार झटके लग रहे हैं। पहले अरुणाचल प्रदेश और फिर मणिपुर में बीजेपी ने जेडीयू को झटके दिए थे। JDU के लिए मणिपुर में बड़ा झटका इसलिए भी था क्योंकि विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 38 में से 6 सीटें जीती थीं, लेकिन उन 6 विधायकों में से उनके पास सिर्फ एक ही विधायक रह गया है, पांच BJP में चले गए हैं।

इससे पहले अरुणाचल प्रदेश में बीती 25 अगस्त को JDU के एकमात्र विधायक तेकी कासो BJP में शामिल हो गए थे। BJP ने इस बार भी यही कहा है कि यह सदस्य इसलिए BJP में शामिल हुए क्योंकि JDU ने परिवारवाद का साथ दिया और जनता को धोखा दिया।

Your Comments

Next Story

This is the most recent story.