| November 27, 2022

Scroll to top

Top

No Comments

पवन सिंह ने किया कोर्ट मैरिज, आज होगी रियल शादी, ज्योति सिंह बनेगी नई जीवनसाथी

पवन सिंह ने किया कोर्ट मैरिज, आज होगी रियल शादी, ज्योति सिंह बनेगी नई जीवनसाथी
0 Flares Twitter 0 Facebook 0 Pin It Share 0 0 Flares ×

भोजपुरिया सुपर स्टार और बीजेपी नेता पवन सिंह की आज शादी होने वाली है। पवन सिंह बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह के साथ सात फेरे लेंगे ज्योति सिंह बलिया के राम बाबू सिंह की पुत्री है! पवन सिंह और ज्योति ने कल ही कोर्ट मैरिज कर लिया था। इस शादी को गोपनीय रखा गया था पर बात मीडिया में बात आ गई है!

आज बलिया के एक होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह सात फेरे में बंध जाएगी। इस शादी में केवल परिवार के सदस्य और कुछ ख़ास लोगो को ही बुलाया गया है! पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। यह पवन सिंह की दूसरी शादी है। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी।

ज्योति सिंह बलिया के मिट्टी मुहल्ले रहने वाली है, ज्योति सिंह तीन बहनें हैं, तीन बहनो में ज्योति सिंह सब से छोटी बहन है !! बलिया के शंकर होटल में पवन सिंह की शादी होगी! 2008 में पवन सिंह का एल्बम लॉलीपॉप लागेलू काफी हिट रही थी, यह गाना हर शादी में जरूर सुनाए देता है और इस पे लोग खूब डांस करते है!

Your Comments