| April 22, 2024

Scroll to top

Top

No Comments

बिहार के लाल मिक्की पांडेय चुने गए मिस्टर विक्टोरिया और मिस्टर ऑस्ट्रेलिया 2017

बिहार के लाल मिक्की पांडेय चुने गए मिस्टर विक्टोरिया और मिस्टर ऑस्ट्रेलिया 2017

बिहार के गोपालगंज के रहने वाले मिक्की पांडेय ने ऑस्ट्रेलिया में बॉडी बिल्डिंग कॉम्पिटीशन में इस साल मिस्टर विक्टोरिया और मिस्टर ऑस्ट्रेलिया 2017 का खिताब जीता है, इसके अलाबा मिक्की पांडेय ने दो और बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप इस साल जीते है!

मिक्की पांडेय 2011 से पत्नी के साथ आस्ट्रेलिया में रह रहे है,  मिक्की के पिता रेसलर रह चुके थे तो बॉडी बिल्डिंग शौक उन्हें बचपन से ही थी। ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद उन्होंने इसके बारे में सोचा और फिर वे बॉडी बिल्डिंग में लगे रहे। फ्यूचर के बारे में पूछने पर मिक्की बताते हैं कि उनकी इच्छा है कि वे इंडिया के लोगों को बॉडी बिल्डिंग को लेकर जागरूक करें।

Mikky-panday

मिक्की पांडेय ने साल 2006 में दिल्ली से ग्रैजुएशन किया। इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया इंस्टीट्यूट ऑफ फिटनेस से डिप्लोमा किया। 2006 से 2008 तक दिल्ली के एक जिम में उन्होंने जिम इंस्ट्रक्टर का काम किया। फिर 2008 से 2010 तक दिल्ली के ही एक जिम में फिटनेस ट्रेनर का काम किया।

बिहार के लाल मिक्की पांडेय चुने गए थे मिस्टर विक्टोरिया नोविस और मिस्टर ऑस्ट्रेलिया 2017

मिक्की पांडेय अभी वर्ल्ड चैंपियनशिप 2018 की तैयारी में लगे लगे है, अभी उनका एक मात्रा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के लिए वर्ल्ड चैंपियनशिप 2018 जितना है!

 

 

Your Comments

Submit a Comment